WhatsApp उपयोगकर्ता, नहीं मिल सकता आपको Vacation Mode

1
123
whatsapp
whatsapp

Whatsapp Vaction Mode

व्हाट्सएप भी वर्तमान एक वर्ष की सीमा को हटाकर उपयोगकर्ताओं को हमेशा के लिए चैट करने की अनुमति देने पर काम कर रहा है। यह सुविधा उन लोगों के लिए काम आ सकती है जो अवांछित समूहों का हिस्सा हैं जो किसी कारण से वे नहीं छोड़ सकते हैं और इस प्रकार, उपयोगकर्ताओं को अनिश्चित काल के लिए समूहों को म्यूट करने की अनुमति देते हैं।

whatsapp
whatsapp

WABetaInfo के मुताबिक, फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर नवीनतम अपडेट को प्रस्तुत करने वाला एक ब्लॉग 2018 से वेकेशन मोड फीचर पर काम कर रहा था, लेकिन अब इसे एक ट्वीट में कहा गया है।

कुछ महीने पहले Whatsapp vaccation Mode iOS और Android के लिए विकास के तहत एक सुविधा थी।

विकास को छोड़ दिया गया है। ? pic.twitter.com/SzFhhYr0dr

  • WABetaInfo (@WABetaInfo) 12 अगस्त, 2020
WhatsApp Vacation Mode

Whatsapp Vacation Mode फीचर क्या है?

पहले से एंड्रॉइड और आईओएस दोनों स्मार्टफोन्स में जारी किए जाने की योजना है, छुट्टी मोड सुविधा अनिवार्य रूप से आपकी सुविधा के अनुसार, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर आपके संग्रहीत चैट को पूरी तरह से अनदेखा करने देती है।

कुछ समय के लिए, आपके संग्रह की चैट बस आपकी चैट सूची या आपके अभिलेख चैट फ़ोल्डर के निचले भाग में जाती है। हालाँकि, यह उन चैट्स के माध्यम से एक नया संदेश आने पर सही वापस आता है। वेकेशन मोड फीचर बस उन पर नए संदेशों के बावजूद चैट को शीर्ष पर आने के लिए अस्वीकृत कर देगा। याद रखें, यह सुविधा पहली बार अक्टूबर 2018 में ब्लॉग द्वारा देखी गई थी।

इस बीच, ब्लॉग ने एक सुविधा को फिर से देखा है जो उपयोगकर्ताओं को पाठ संदेश भेजने की अनुमति देता है जो समय की एक निर्धारित अवधि के बाद गायब हो जाते हैं। जब सुविधा को पहली बार WABetaInfo द्वारा स्पॉट किया गया था, तो उपयोगकर्ता को कोई विवरण नहीं दिया गया था। हालाँकि, नवीनतम अपडेट से पता चलता है कि व्हाट्सएप शायद फीचर के अंतिम संस्करण को बंद कर रहा है। फिर भी, फीचर अभी भी “अंडर-डेवलपमेंट” दिखाता है और कंपनी द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए स्थिर संस्करण जारी करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है अभी तक।

Whatsapp Vacation Mode जल्द ही भविष्य के अपडेट में फीचर को पेश कर सकता है।

1 COMMENT

Comments are closed.