इस स्मार्टफोन में है 48+8+5 MP ट्रिपल कैमरा, देखिए इस कैमरे की कुछ तस्वीरें

0
53
क्रिएटर क्लिक: यदि आप इस स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक नजर इस स्मार्टफोन पर जरूर डालें। हम सभी स्मार्टफोन लेते समय उसके कैमरे की तरफ सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं। फिर उसके बाद फिर किसी चीज पर हमारी नजर पड़ती है। आइए जानते हैं ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको 48 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। विवो ने अपना V15 प्रो आज लांच कर दिया है।

Vivo%2B%25281%2529

Copyright Holder: Creator Click

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में।
डिस्प्ले: इस फोन में 6.39 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्पले रेजोल्यूशन है 2316 * 1080 पिक्सेल। यह स्मार्टफोन पूरी तरह से बेजल लेस डिस्पले देता है। इसके डिस्प्ले की एक और खासियत है कि यह दिन और रात में आपकी आंखों को तकलीफ नहीं देता है।
परफारमेंस: इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 675 चिपसेट देखने को मिलता है। इसके साथ ही इस फोन में 8GB की दमदार रैम दी गई है। साथ ही इसमें 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है।
Vivo%2B%25281%2529

Third party image reference

कैमरा: इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलता है, जो कि 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, तथा 5 मेगापिक्सल के है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा मिलता है।
सिक्योरिटी: इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन बिल्ड अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट स्केनर मिलता है। इसके साथ इस फोन में फेस अनलॉक का भी ऑप्शन दिया गया है।
Vivo%2B%25282%2529

Copyright Holder: Creator Click

बैटरी पावर: इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 3700 एमएएच की नान रिमूवर लिथियम पॉलीमर बैटरी दी गई है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
अन्य चीजें: इस स्मार्टफोन में आपको वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, usb2 इत्यादि कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

रोजाना नई टेक्नोलॉजी से जुड़ी खबरों के लिए रोजाना विजिट करें क्रिएटर क्लिक को  इस पोस्ट से जुड़े किसी भी सवाल एवं सुझाव के लिए आप नीचे कमेंट अवश्य करें।
अपना अमूल्य समय देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, शुभ दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here