5 कैमरे वाले नोकिया 9 प्योरव्यू की तस्वीरें हुई लीक, जरूर देखिए

0
68
Nokia 9 Pure View
 Nokia 9 Penta Camera

एचएमडी ग्लोबल के आने वाले नए स्मार्टफोन नोकिया 9 प्योरव्यू की कुछ तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर देखी गई थी। उसके तुरंत ही बाद एक वेबसाइट नोकिया पावर यूजर ने इस फोन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर दी थी। जिसके बाद से लोगों को इसका इंतजार और भी ज्यादा होने लगा है। यह फोन देखने में काफी स्टाइलिश और बेहतरीन लग रहा है, और इसके फीचर तो इससे भी ज्यादा बेहतरीन लग रहे हैं।

आइए जानते हैं नोकिया के आने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में।
कैमरा : जैसा कि आप तस्वीरों में देख पा रहे हैं। नोकिया के इस नए स्मार्टफोन में आपको 5 कैमरे देखने को मिलेंगे। 5 कैमरे यानी बेहतरीन तस्वीर क्वालिटी। अब इन सभी में से कौन सा कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा यह कह पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। लेकिन जो भी होगा इन सभी में से मेन कैमरा 20 मेगापिक्सल से ऊपर का ही होगा, तथा अन्य कैमरे 5 मेगापिक्सल से ऊपर होंगे। इसमें एक एलइडी फ्लैश भी दिया गया है।
Nokia 9 Pure View
डिस्प्ले : फोन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यह लगभग 6 इंच से ऊपर की डिस्प्ले के साथ आएगा। एक तस्वीर में इसे स्क्रैच रेजिस्टेंट भी बताया गया है। इसे यह भी अंदाजा लगता है कि इसमें लेटेस्ट गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है। जो की बेहतरीन स्क्रैच रजिस्टेंस है। फोन देखने में बेजल लेस लगता है। इस के बाएं तरफ कुछ सेंसस दिए गए हैं, और वही यहां पर एक कैमरा भी दिया गया है। यह कैमरा भी काफी बेहतरीन हो सकता है। क्योंकि नोकिया का यह फोन कैमरा फोन ही लगता है।.
प्रोसेसर : इस फोन में स्नैपड्रैगन का 845 प्रोसेसर हो सकता है। क्योंकि इतनी ढेर सारे कैमरों को हैंडल करने के लिए एक लेटेस्ट प्रोसेसर का होना बहुत ही जरूरी है। फोन में 6GB के ऊपर रैम होगा तथा 128GB या उससे ऊपर की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। हो सकता है इंडिया में यह कुछ अलग हो।
Nokia 9 Pure View
सिक्योरिटी और पावर : जहां तक सिक्योरिटी की बात है, इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा। क्योंकि बाहर से इसमें कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। पावर के लिए इसमें लगभग 4000mAh से ऊपर की बैटरी पावर मिल सकती है। यह फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध होगा।
रोजाना नए टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारियों के लिए फॉलो करें क्रिएटर क्लिक को तथा इस पोस्ट से जुड़े किसी भी सवाल एवं सुझाव के लिए आप नीचे कमेंट अवश्य करें।
अपना अमूल्य समय देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, शुभ दिन
Previous article5G टेस्टिंग के दौरान 200 से अधिक पक्षियों की हुई मृत्यु, जानिए 5G की बेहद महत्वपूर्ण बातें
Next articleफेसबुक पर आया बेहद कमाल का फीचर, जरूर ट्राई करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here