New Bose Earbuds 700 रिलीज डेट, कीमत, फीचर्स लीक

0
100
Bose Earbuds 700

Bose Earbuds 700 रिलीज डेट, कीमत, फीचर्स लीक

Bose शोर रद्द करने वाले ईयरबड्स 700 ने एयरपॉड्स प्रो को  टाइम में कड़ी टक्कर देने वाला है।

Bose Earbuds 700 वायरलेस ईयरबड्स पार्टी करने के लिए बहुत ही सुन्दर है, लेकिन ब्रांड को वास्तव में स्टेलर शोर रद्द होने के उम्मीद में खरा उतरने के लिए डिज़ाइन किया गया है । वास्तव में, Bose वादा करता है कि प्रदर्शन आने वाले दिनो में काफी संदर होने वाला है।  बोस 700 हेडफ़ोन की तुलना में अभी तक मार्किट में कोई नहीं है.

Bose ने अब तक कई जानकारिया साफ़ तौर पर नहीं कहे है। लेकिन अपने स्वयं के कार्य के ऊपर और काफी बड़ी लीक के बीच,  इस साल के अंत में हमारी सर्वश्रेष्ठ वायरलेस ईयरबड्स सूची में शीर्ष स्थान के लिए एक जबर्दस्त ईयरबड्स रखना चाहता है यहां वह सब कुछ है जो हम Bose शोर रद्द करने वाले Earbuds 700 के बारे में अब तक जानते हैं।

बाजार पर सबसे अच्छा हेडफ़ोन अब Bose Earbuds 700

PS5 में Xbox Series X को हराने के लिए एक किलर नई सुविधा है
बस में: गैलेक्सी बड्स लाइव लीक से पता चलता है कि वे एयरपॉड्स प्रो से कैसे लड़ाई करेंगे Bose Earbuds 700

Bose ने कहा है कि Bose शोर रद्द करने वाली ईयरबड्स 700 “2020 में बाद में लॉन्च होगी।” दुर्भाग्य से, हमारे पास इससे अधिक विशिष्ट कुछ भी नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि बोस को इस वर्ष कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है जो रिलीज की तारीख को प्रभावित कर सकते हैं। अन्य कंपनियों की तरह, बोस को कोरोनावायरस महामारी से निपटना पड़ा है और कंपनी ने जनवरी में 119 खुदरा स्टोर बंद करने की घोषणा की।

Bose Earbuds 700 की कीमत

Bose नॉइज़ कैंसिलिंग ईयरबड्स 700 की अभी कोई आधिकारिक कीमत नहीं है, लेकिन हम कंपनी के मौजूदा लाइनअप के आधार पर बहुत अच्छा अनुमान लगा सकते हैं। बोस साउंडस्पोर्ट फ्री, जिसे बोस ईयरबड्स 500 द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है, की कीमत $ 200 है। तो हम उम्मीद करेंगे कि बोस 700 ईयरबड्स की कीमत $ 300, या $ 100 अधिक होगी।

Bose शोर रद्द करने वाले हेडफ़ोन 700 का खुदरा मूल्य $ 400 है, इसलिए हम उम्मीद करेंगे कि ईयरबड को रद्द करने वाले शोर की कीमत इससे कम हो। फिर भी, AirPods Pro की कीमत $ 250 है, इसलिए यदि Bose प्रतिस्पर्धी बनना चाहते हैं तो यह समझदारी होगी कि इससे बहुत अधिक ऊपर नहीं जाना चाहिए।

Bose Earbuds 700 डिज़ाइन और फीचर्स

Bose शोर कैंसिलिंग इयरबड्स 700 के एक विस्तृत अनबॉक्सिंग वीडियो के आधार पर,  गोली के आकार का  है जो स्थिरता बढ़ाने के लिए उपयोगकर्ता के कान में पीछे की तरफ बढ़ता है।स्रोत का कहना है कि बॉक्स में दो वैकल्पिक युक्तियां शामिल हैं।

Bose ने स्वयं कहा है कि ईयरबड्स में सहज स्पर्श नियंत्रण शामिल हैं, जिसका अर्थ है कि  वॉल्यूम को नियंत्रित कर सकते हैं और सरल स्वाइप या टैप के साथ अन्य कमांड कर सकते हैं।

यदि वैध है, तो Bose Earbuds 700 के लिए बॉक्स कहता है कि वे पसीना और पानी प्रतिरोध दोनों प्रदान करते हैं, इसलिए आपको काम करते समय उनका उपयोग करने में सक्षम  होता है।

Read Also-:Flipkart ने Walmart India के थोक व्यापार को खरीदा

Bose Earbuds 700 प्रदर्शन

तो प्रदर्शन के बारे में क्या? Bose का दावा है कि नॉइज़ कैंसलिंग ईयरबड्स 700 को “हमारे सबसे शक्तिशाली ब्रांडेड हेडफ़ोन के लिए तुलनीय शोर रद्द करने” के लिए डिज़ाइन किया गया है। तुलना करने पर, हमने AirPods Pro को प्रभावी शोर रद्द करने की पेशकश करने के लिए पाया है, लेकिन यह ओवर-ईयर हेडफ़ोन के समान स्तर पर नहीं है।

अनबॉक्सिंग लीक के अनुसार, नॉइज़ कैंसलिंग ईयरबड्स 700 आपको बाहरी दुनिया को सुनने देने के लिए एक पारदर्शिता मोड भी प्रदान करेगा।
Bose यह भी कहते हैं कि आपके पास वर्चुअल असिस्टेंट का विकल्प होगा, जिसका अर्थ है गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा, नोइस कैंसलिंग फोन्स 700 के समान।

Bose Earbuds 700 बैटरी लाइफ और चार्जिंग

Bose नॉइज़ कैंसिलिंग ईयरबड्स 700 पर बैटरी लाइफ के लिए हमने जो नंबर देखे हैं उनमें से केवल एक ही नंबर लीक बॉक्स से आया है। यदि सटीक है, तो आप ईयरबड्स से 6 घंटे सुनने का समय और वायरलेस चार्जिंग मामले से अतिरिक्त 12 घंटे की उम्मीद कर सकते हैं।

बाद की संख्या बहुत प्रभावशाली नहीं लगती है, क्योंकि एयरपॉड प्रो चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे सुनने के लिए रेटेड हैं। हालाँकि, AirPods Pro को केवल 4.5 घंटे के लिए ईयरबड्स के लिए रेट किया गया है और इसके साथ 5 घंटे का शोर रद्द किया गया है।

अधिक प्रीमियम विकल्प के रूप में, बोस शोर कैंसिलिंग ईयरबड्स 700 शक्तिशाली सक्रिय शोर रद्द करने और एक पारदर्शिता मोड प्रदान करेगा। आप विशेष रूप से कॉल के दौरान बेहतर ऑडियो गुणवत्ता की उम्मीद कर सकते हैं।

Bose ईयरबड्स 700 आउटलुक

बोस नॉट कैंसिलिंग ईयरबड्स 700 सर्वश्रेष्ठ वायरलेस ईयरबड्स में से एक होना चाहिए, अगर बोस अधिक कॉम्पैक्ट डिजाइन में हेडफोन को रद्द करने के अपने शोर के अधिकांश प्रदर्शन की पेशकश कर सकता है।

हालांकि, हमें ईयरबड्स के आकार (जो कि बड़ी तरफ दिखते हैं) और कीमत के बारे में चिंता है। ईयरबड्स प्रो की तुलना में Bose Earbuds 700 की लागत अधिक मानते हुए बोस को प्रीमियम को सही ठहराने के लिए वास्तव में बेहतर अनुभव प्रदान करना होगा।

Creator Click लेकर आता है आपके लिए टेक्नोलॉजी से सम्बन्धित लेटेस्ट अपडेट्स और न्यूज। टेक से सम्बन्धित किसी भी जानकारी जानने के लिए नीचे कमेंट्स में पूछे। आपके अमूल्य सुझाव व टिप्पणियों का सदैव स्वागत है।

Previous articleOriginal Windows 10 ISO File को Free में कैसे डाउनलोड करें
Next articleBest Mobile under 10000 available in August 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here